Lockdown made bored sitting inside home people liked to watch hindi bollywood comedy cmarg.in

लॉकडाउन में जरूर देखें ये 5 अंडररेटेड कॉमेडी मूवीज

Contributor: Dheerendra Pratap Singh Photo Source: Reviews XP

अगर इस लॉक डाउन में आप बोर हो रहे हैं और काफी वेब सीरीज देख चुके हैं, फिर भी मजा नहीं आया तो देखिए ये 5 अंडररेटेड कॉमेडी मूवीज़ जो आपको हंसा-हंसा कर आपका पेट फुला देंगे।

(1) जाने भी दो यारों —1983 में आई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी, परंतु क्रिटिक्स ने इस फिल्म को काफी सराहा था। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रवि वासवानी फोटोग्राफर का किरदार निभाते हैं, जो कि अमीरों के काले धंधे की जासूसी करते हैं, परंतु एक मर्डर मिस्ट्री में खुद ही उलझ जाते हैं। इस फिल्म में ओम पुरी, पंकज कपूर और नीना गुप्ता जैसे और भी बड़े अभिनेताओं ने काम किया था। अगर आप महाभारत के द्रौपदी चीरहरण का कॉमेडी सीक्वेंस देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को जरूर देखें।

(2) संडे —– 2008 में आई यह एक मिस्ट्री कॉमेडी फिल्म है, जिसे रोहित शेट्टी ने निर्देशित किया था। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, इरफान खान,और आयशा टाकिया मुख्य किरदार में है। फिल्म आपको बीच-बीच में काफी हंसाएगी भी और आपको मिसिंग संडे को भी सोचने पर मजबूर कर देगी। इरफान खान और अरशद वारसी की कॉमिक टाइमिंग आपने पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखी होगी, तो यह फिल्म जरूर देखिएगा।

(3) ओय लकी लकी ओय —- 2008 में आई यह फिल्म एक रियल लाइफ सुपर चोर देवेंद्र सिंह पर आधारित थी। इस फिल्म को दिबाकर बनर्जी ने निर्देशित की थी, जिसमें अभय देओल, परेश रावल और नीतू चंद्रा मुख्य किरदार में थे। अभय ने सुपर चोर का किरदार निभाया था। यह फिल्म आपको चोर का चोरी करने का तरीका और चोर की चतुराई दिखाकर काफी हंसाएगी। साथ ही साथ इस फिल्म के गाने भी आपको पसंद आएंगे।

(4) पीपिली लाइव —— 2010 में आई यह फिल्म आज के दौर की मीडिया और पॉलिटिक्स का प्रारूप दिखाती है। इस फिल्म में रघुवीर यादव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ओमकार दास मानिकपुर मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म किसानों की मार्मिक दशा और मीडिया पर दोहरा व्यंग करती है। रघुवीर यादव ने इस फिल्म में काफी बेहतरीन कॉमेडी की है। यह फिल्म आपको जरूर देखनी चाहिए।

(5) मर्द को दर्द नहीं होता —– अगर आपको डेडपूल जैसी फिल्में पसंद हैं तो इस फिल्म को जरूर देखिए। 2018 में आई इस फिल्म में अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान को मुख्य किरदार में दिखाया गया है। इसमें एक सूर्या नाम के एक लड़के के शरीर में दर्द ना होने की बीमारी दिखाई गई है। उसे दर्द और चोट का एहसास नहीं होता और वह अपने आप को ब्रूस ली समझता है और मार्शल आर्ट्स में एक्सपर्ट भी है। अगर आपने कुंग फू हस्टल देखी है, तो समझिए इंडियन वर्जन की कुंग फू हस्टल जैसी है। ये फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर मिल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *